अगर Shreyas Iyer खुद को Virat kohli की तरह समझता है… पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली का बड़ा बयान

भारतीय बल्लेबाज Shreyas Iyer को पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर Basit Ali से काफी आलोचना का सामन करना पड़ रहा है। Shreyas Iyer अभी दुलीप ट्रॉफी में इंडिया डी के कप्तान है लेकिन वो अभी तक कुछ बड़ा प्रदर्शन नहीं कर पाए।

अगर Shreyas Iyer खुद को Virat kohli की तरह समझता है

Shreyas Iyer इंडिया A के खिलाफ Sunglasses पहन कर बैटिंग करने उतरे और 7 बाल खेलकर डक के स्कोर पर आउट हो गए, जिससे उनको पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बासित अली का मानना है की श्रेयस अय्यर आसानी से 100-200 रन बना सकते थे।

Shreyas Iyer पर पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा बयान

बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिये कहा है की ” एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे ये देख कर दुःख होता है, अगर आप फ्रंट की बाल पर आउट होते है तो इसका मतलब है की आपका ध्यान खेल पर नहीं है। उसने वर्ल्ड कप में 2 शतक भी लगाया था, और वो IPL विनिंग कप्तान भी है, ऐसे में उन्हें यहाँ 100-200 रन ज़रूर बनाना चाहिए था। अय्यर Lucky है की रहाणे और पुजारा दुलीप ट्रॉफी नहीं खेल रहे है”।

उन्होंने आगे कहा की मुझे लगता है कि अय्यर में टेस्ट क्रिकेट कि भूख नहीं है, बासित अली का कहना है कि अय्यर में लॉन्ग फॉर्मेट के लिए भूख नहीं है।

” अय्यर में Red Ball Cricket कि भूख नहीं है, उसमे सिर्फ बॉउंड्रीज़ कि भूख है, जबकि आपको इसको पहले देखना चाहिए। वर्ल्ड कप में 2 शतक लगाने के बाद अगर वो खुद को विराट कोहली समझता है तो ऐसा नहीं है, मैं Shreyas Iyer के फैंस से माफ़ी चाहता हु लेकिन अगर मैं इंडिया का सिलेक्टर होता तो अय्यर को दुलीप ट्रॉफी में नहीं चुनता”– बासित अली ने कहा

अय्यर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच से भी बहार रखा गया है, पिछले 13 टेस्ट पारियों में श्रेयस अय्यर एक बार भी 50 का आकड़ा पार नहीं कर पाए है।

 

Leave a Comment